अप्रैल,26,2024
spot_img

उप्र: मुरादाबाद में शनिवार को भीषण सड़क हादसा, दस लोगों की मौत, दो दर्जन जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img
मुरादाबाद, देशज न्यूज। मुरादाबाद जिले के कुंदरकी थाना क्षेत्र में आगरा-मुरादाबाद हाईवे पर शनिवार सुबह कैंटर और बस की भीषण टक्कर में दस लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की।
पुलिस का कहना है कि एक निजी बस शनिवार सुबह बिलारी से यात्रियों को लेकर मुरादाबाद जा रही थी। कुंदरकी थाना क्षेत्र में नानपुर पुलिया के पास बस में सामने ज रहे कैंटर ने टक्कर मार दी। भीषण टक्कर में बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और कैंटर पलट गया। इसके बाद एक ट्रक भी बस से टकरा गया। हादसे के बाद घायलों की चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पुलिस और आसपास के लोग पहुंचे और घायलों को बाहर निकालने लगे। इस दौरान दस लोगों की मौत हो गई। 12 से ज्यादा घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
मुरादाबाद के जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह और एसएसपी प्रभाकर चौधरी मौके पर पहुंचे। एसएसपी का कहना है कि इस दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। इस हादसे के बाद हाईवे पर भारी जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अलग हटाया और यातायात चालू कराया।
मुख्यमंत्री ने जताया दुख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर दुख जताया और अधिकारियों को घायलों को पर्याप्त चिकित्सा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की।
यह भी पढ़ें:  Bihar News| Sitamarhi News | सुबह तड़के 3:30 बजे मुख्य दरवाजा तोड़कर घुस आए गुंडे...रिटायर अधिकारी और शिक्षक पत्नी को बनाया बंधक...1 लाख कैश, लाखों के जेवरातों की आराम से डकैती

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें