Connect with us

Uncategorized

बच्चा चोर की अफवाह में भाजपा नेता को ग्रामीणों ने घेरा, 1 की बुरी तरह पिटाई, 4 फरार

रामगढ़, देशज न्यूज। रामगढ़ जिले के मनुआ फुलसराय गांव में बच्चा चोर के अफवाह में भाजपा नेता की गाड़ी को ही ग्रामीणों ने घेर लिया। बुधवार देर रात हुई इस घटना में ग्रामीणों का आक्रोश इतना अधिक था, वह कार पर सवार सभी 5 लोगों की पिटाई करने वाले थे। हालांकि ग्रामीणों की भीड़ से बचकर 4 लोग फरार हो गए। एक व्यक्ति भीड़ के हत्थे चढ़ गया। भीड़ ने उसकी पिटाई कर दी।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उस युवक की जान बचाई। घटना की पुष्टि करते हुए गिद्दी थाना प्रभारी सुदामा राम ने बताया कि जिस युवक को बचाया गया है उसकी पहचान रामगढ़ जिले के बिंझार गांव निवासी आशीष गुप्ता के रूप में की गई है।
थाना प्रभारी ने बताया कि फुलसराय निवासी अलीम अंसारी, किस्टो बेदिया और राजा मियां ने थाने में लिखित शिकायत की है। उन्होंने कहा कि भाजपा की बोर्ड लगी मारुति स्विफ्ट पिछले एक सप्ताह से रात में संदिग्ध अवस्था में गांव में घूमती रहती थी। बुधवार रात इसपर सवार लोगों ने उन तीनों के घरों के दरवाजे को तोड़ने की कोशिश की और जबरदस्ती घर में घुसने का भी प्रयास किया। काफी शोरगुल होने पर ग्रामीण वहां जुटे और इन लोगों को भागते हुए घेरा। ग्रामीणों के डर से चार लोग भाग गए लेकिन एक व्यक्ति पकड़ा गया। जिसकी बुरी तरीके से पिटाई कर दी गई। ग्रामीणों ने आक्रोश में कार को भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply