Connect with us

Uncategorized

खेत में फेंकी मिली लावारिस लक्ष्मी, घर ले आई उसे मंजू, बच्ची को मिली ममता की छांव

बेगूसराय, देशज न्यूज। गुरुवार को बरदाहा की कुछ महिलाएं घास लाने के लिए बहियार की ओर जा रही थीं । तभी अचानक एक मक्का के खेत से महिलाओं को बच्चे की रोने की आवाज आई जिसके बाद खेत की ओर दौड़ी महिलाओं ने मक्का के खेत में कपड़े में  लिपटी एक छोटी बच्ची को देखा। खेत में छोटी बच्ची मिलने की बात गांव में आग की तरह फैल गई तथा मौके पर सैकड़ों लोग जुट गए, तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं। इन लोगों में से एक महिला मंजू देवी की ममता जाग उठी और उसने बच्ची को अपनाकर उसके लालन- पालन का बीड़ा उठाया है। घटना के संबंध में बच्ची को अपनाकर अपने घर लगने वाली महिला मंजू देवी ने बताया कि वह खेत में चारा लाने जा रही थी। इसी दौरान बच्ची के रोने की आवाज पर पहुंची और उसे उठाकर घर ले आई है।

मंजू देवी ने कहा कि वह अत्यंत गरीब परिवार से है लेकिन इन सबके बावजूद वह बच्ची का पालन-पोषण करेगी। अगर हाकिम, जनप्रतिनिधि और सरकार ने थोड़ी भी मदद की तो वह बच्ची को ना केवल पाल पोस कर बड़ा करेगी बल्कि बेहतरीन शिक्षा भी देगी ताकि फिर कोई कसाई महिला अपनी  लड़की को इस तरह मरने के लिए लावारिस खेत में ना फेंके।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply