Connect with us

Uncategorized

‘GHOST’ का ट्रेलर आउट, 18 अक्टूबर को होगी रिलीज

'ghost' trailer out

देशज टाइम्स, मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड में हॉरर फिल्में बनाने के लिए मशहूर विकर्म भट्ट जल्द ही एक और हॉरर फिल्म लेकर आ रहे है। इस फिल्म का नाम है ‘घोस्ट’। फिल्म का डरावना ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इसकी जानकारी ट्वीटर के जरिये दी। तरण ने ट्वीटर पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा कि विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म ‘घोस्ट’ 18 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी। 

फिल्म का ट्रेलर हॉरर और थ्रिलर से भरपूर है।  फिल्म में सनाया ईरानी और शिवम भार्गव लीड रोल में है। फिल्म में शिवम् भार्गव,करण का किरदार निभा रहे है और सनाया वकील की भूमिका में नजर आयेंगी। फिल्म के ट्रेलर कि शुरूआत में पहला सीन एक दरवाजे का है, जिसे बाहर से खोलने की कोशिश की जा रहा है और उसका हैंडल घूमता दिख रहा है।अंदर कमरे में एक बुरी तरह डरी हुई युवती है जो दरवाजे का हैंडल घूमता देख बेड के नीचे छिप जाती है, तभी भूत का साया अंदर आते और फिर बाहर जाते दिखता है। इस पर बेड के नीचे छिपी युवती थोड़ी राहत की सांस लेती है तभी अचानक एक भुतिहा हाथ युवती के चहरे को दबोच लेता और जोरदार चीख के साथ दृश्य बदल जाता है।

 #Ghost trailer... Directed by Vikram Bhatt... 18 Oct 2019 release.

यह औरत मुख्य किरदार करण  की पत्नी बरखा है,जिसका  खून हो जाता है और इसका आरोप  करण पर लगता है। सनाया जो कि एक वकील कि भूमिका में है,वह करण का केस लड़ती है।सनाया करण  को बचने की कोशिश करती है। इस दौरान दोनों में प्यार हो जाता है। जबकि करण के घर में बहुत-प्रेत का साया है। यह भूत कौन है  और इसकी सच्चाई क्या है ? सनाया इसका पता लगाना चाहती है।फिल्म का पोस्टर अभी हाल ही में रिलीज हुआ था।

फिल्म को वाशु भगनानी ने प्रोड्यूस किया है  फिल्म की कहानी विक्रम भट्ट ने लिखी है और वहीं फिल्म का निर्देशन भी कर रहे हैं। ‘राज’,’हॉन्टेड’,और ‘1920 ‘ जैसी हॉरर फिल्मों के बाद दर्शकों को विक्रम भट्ट कि हॉरर और थिलर फिल्म ‘घोस्ट का इंतजार है। यह फिल्म इसी साल 18 अक्टूबर को रिलीज होगी।

'ghost' trailer out

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply