Connect with us

Uncategorized

पटना में डीजल से चलने वाले ऑटो होंगे बंद, दो अक्टूबर से नहीं बिकेंगे थर्मोकोले से बने सामान

पटना में अब डीजल चालित थ्री व्हीलर को परमिट नहीं,सुशील मोदी ने ‘संगठन पर्व, सदस्यता अभियान’ पर सभा को किया संबोधित, कहा, दो अक्तूबर सेे थर्मोकोल से बने सामानों पर लगेगा पूर्ण प्रतिबंध 

पटना, देशज टाइम्स। ज्यादा धुआंं उत्सर्जित करने वाली गाड़ियों पर कार्रवाई के साथ ही अब पटना में डीजल चालित थ्री व्हीलर को नया परमिट नहीं दिया जायेगा तथा डीजल से सीएनजी में थ्री व्हीलर को परिवर्तित कराने वालों को सरकार प्रोत्साहित करेगी। यह बात राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कही। वे यहां नगर भाजपा की ओर से पंचमुखी हनुमान मंदिर चौराहा, बोरिंग कैनाल रोड पर आयोजित ‘संगठन पर्व, सदस्यता अभियान’ के मौके पर एक सभा को सम्बोधित कर रहे थे।
इस मौके पर मोदी ने लोगों से  भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर नरेंद्र  मोदी और अमित शाह को और ताकत देने की अपील की। उन्होंने कहा कि आज सदस्यता के आधार पर भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है। सदस्यता अभियान के वर्तमान दौर में साढ़े तीन करोड़ लोगों के भाजपा से जुड़ने के साथ ही भाजपा की सदस्य संख्या 14 करोड़ से अधिक हो गयी है। इस अवसर पर बांकीपुर विधायक नितिन नवीन, भाजपा महानगर अध्यक्ष सीताराम पाण्डेय, महिला मोर्चा की शालिनी वैश्कियार मौजूद थे।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply