मार्च,29,2024
spot_img

विधायक गामी ने एसएसपी से कहा, डोमी कांड में बिरौल पुलिस सुस्त

spot_img
spot_img

विधायक गामी ने एसएसपी से कहा, डोमी कांड में बिरौल पुलिस सुस्त

बिरौल, देशज टाइम्स ब्यूरो। दस दिन पूर्व सुपौल बस स्टैंड स्थित किराना दुकानदार डोमी पूर्व के घर में हुए लूटपाट की घटना में पुलिस की सुस्ती व अब तक उदभेदन नहीं किए जाने को लेकर विधायक सह वैश्य सुरी समाज समिति के संरक्षक अमरनाथ गामी रविवार को बिरौल पहुंचे। यहां स्थानीय वैष्य सुरी समाज के गणमान्य लोगों के उपस्थिति में पीड़ित परिवार के सदस्यों से मिलकर घटना की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने घटना के हर बिंदुओं पर डोमी पूर्वे से पूछताछ करने के बाद ऑन द स्पॉट मोबाइल पर एसएसपी गरिमा मल्लिक से बात की कार्रवाई नहीं होने पर नाराजगी जताई। साथ ही स्थानीय पुलिस को इस घटना का जल्द उदभेदन करते हुए दोषी के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए एसडीपीओ को अपने स्तर पर निर्देश देने को कहा जिससे पुलिस के प्रति स्थानीय व्यवसायी को विश्वास जगे। सुपौल बाजार के व्यवसायियों ने विधायक को घटना में किसी बाहरी अपराधी का नहीं होने की बात कहते हुए स्थानीय व आसपास का ही होने की आशंका जताते हुए पुलिस से जल्द उदभेदन कराने का आग्रह किया।

यह भी पढ़ें:  Jammu-Kashmir Accident News | Bihar News | जम्मू-कश्मीर में 300 फीट गहरी खाई में गिरी कैब, बिहार के 9 मजदूरों समेत 10 लोगों की मौत

विधायक गामी ने एसएसपी से कहा, डोमी कांड में बिरौल पुलिस सुस्त

लोगों की बातों को सुनने के बाद विधायक ने थाना पहुंचे जहां एसडीपीओ दिलीप कुमार झा से भेंट कर दुकानदार के साथ घटित घटना में पुलिस के अब तक की गई कार्रवाई में प्रगति की जानकारी ली। उसके बाद थाना परिसर में उपस्थित स्थानीय व्यवसायियों को निर्भिक होकर अपने व्यापार में लगे रहने की बात कही। विधायक गामी ने कहा कि अपने समाज में अपराधी किस्म के लोगों की गतिविधियों पर नजर रखते हुए इसकी सूचना पुलिस को अवश्य दें। अपराधिक घटनाओं में जब तक पुलिस पब्लिक आपस में एक दुसरे को सहयोग नहीं करेंगे तब तक इन घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पाएगा। उन्होंने डोमी पूर्वे के साथ हुए घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम ही होगा। उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि हमारे व्यवसायी के घटना करने वाले अपराधी का सर कुचल दिया जाएगा।

विधायक गामी ने एसएसपी से कहा, डोमी कांड में बिरौल पुलिस सुस्त

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें