अप्रैल,20,2024
spot_img

बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, 4 युवक 2 बाइक 1 पिस्टल 3 मोबाइल के साथ गिरफ्तार

spot_img
spot_img

बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, 4 युवक 2 बाइक 1 पिस्टल 3 मोबाइल के साथ गिरफ्तार

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स ब्यूरो। ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। कमलौल से घनश्यामपुर तक जुड़े तार को पुलिस ने एक-एक कर पटाक्षेप करते हुए चार युवकों को पिस्टल के साथ दबोच लिया है। इस सफलता में पुलिस का साथ ग्रामीणों ने बखूबी निभाया। जानकारी के अनुसार,  थाना क्षेत्र के सनहपुर से चोरी हुई बाइक को पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर बरामद कर लिया।साथ ही इस मामले में एक पिस्टल के साथ चार युवक को गिरफ्तार किया गया है।  देशज टाइम्स को मिली जानकारी के अनुसार  घटना की शुरूआत समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर थाना फुलहारा के अरुण कुमार  से शुरू होती है जो अपनी होंडा शाइन बाइक से सनहपुर में अपने ससुराल आए हुए थे। बाइस नवंबर की रात उन्होंने बाइक को दरवाजा पर लगा दिया। अगली सुबह बाइक गायब थी। इसी दौरान गांव के बगल में सुनसान जगह पर ग्रामीणों ने एक डिस्कवर बाइक  देखी  ,लेकिन वह बाइक गांव के किसी व्यक्ति की नहीं थी। इसके बाद ग्रामीणों ने बाइक की निगरानी शुरू कर दी। बाद में उस बाइक को लेने के लिए एक युवक पहुंचा जिसे गश्ती पर निकली सिंहवाड़ा थाना की पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से धर दबोचा।

बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, 4 युवक 2 बाइक 1 पिस्टल 3 मोबाइल के साथ गिरफ्तार

एसडीपीओ अनोज कुमार ने मीडिया से मुखातिब होते बताया कि पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम ऋषिकेष भारद्वाज उर्फ रवि बताया। वह कमतौल थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर का रहने वाला है। उसने बताया कि अरुण की बाइक को उसी ने चोरी की।उस बाइक को उसने बहादुरपुर थाना क्षेत्र के भैरोपट्टी के मो. शाहरुख को दिया है। उसने बाइक को आठ हजार रुपए में बेचकर पैसा रवि को दे दिया ।इसके बाद सिंहवाड़ा व कमतौल थाना की पुलिस ने छापेमारी कर शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के रासियारी घाट पुल के पास से चोरी हुई बाइक को चौबीस घंटे के अंदर बरामद कर लिया। शाहरुख के पास से एक पिस्टल भी बरामद हुई है। इसके बारे में बताया जा रहा है कि छठ पर्व की रात ब्रह्मपुर में छठ घाट पर ऋषिकेश उर्फ रवि ने गांव के ही अपने दो दोस्तों शिशिर कुमार भारद्वाज उर्फ सुमन व सुधाकर कुमार के साथ अतिशबाजी के दौरान हवाई फायरिंग की थी। फायरिंग की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सुधाकर ने पिस्टल को शाहरुख को बुलाकर दे दिया। पूरी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शिशिर व सुधाकर को भी गिरफ्तार कर लिया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें