Connect with us

Delhi

आईपीएल से पहले वानखेड़े स्टेडियम के आठ ग्राउंड्समैन कोरोना संक्रमित, सकते में बीसीसीआई

eight-groundstaff-members-at-the-wankhede-stadium-have-tested-covid-19-positive

इंडियन प्रीमियर लीग के 10 मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 10 से लेकर 25 अप्रैल तक खेले जाने हैं। ऐसे में टूर्नमेंट के शुरू होने से कुछ दिन पहले इस तरह की खबर से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की चिंता बढ़ गई है।

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें एडिशन का आयोजन 9 अप्रैल से देश के 6 अलग अलग शहरों में होगा। कोविड-19 (COVID-19) की वजह से इस टी20 लीग का पिछला सीजन यूएई में हुआ था। लीग अभी शुरू भी नहीं हुई कि कोरोना (Coronavirus) के मामले सामने आने लगे हैं। खबर है कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) के आठ ग्राउंड स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस स्टेडियम में 10 से लेकर 25 अप्रैल तक आईपीएल के 10 मैचों का आयोजन होना है।

 

स्टेडियम के सभी 19 ग्राउंडस्टाफ सदस्यों का आरटी-पीसीआर टेस्ट पिछले सप्ताह हुआ था। इनमें से 3 लोगों की रिपोर्ट 26 मार्च को आ गई थी जो कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। एक अप्रैल को 5 अन्य लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।।eight-groundstaff-members-at-the-wankhede-stadium-have-tested-covid-19-positive।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply