Connect with us

Sports

David Miller ने की पाकिस्तानी खिलाड़ी Shoaib Malik के रिकॉर्ड की बराबरी, बनाया यह रिकॉर्ड

David Miller- Shoaib Malik,

देशज टाइम्स, स्पोर्ट्स डेस्क। दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर ने टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में सर्वाधिक कैच पकड़ने के पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है।

मिलर ने यह उपलब्धि रविवार को भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का कैच पकड़कर हासिल की। 30 वर्षीय मिलर ने भारतीय पारी के 20 वें ओवर की दूसरी गेंद पर लॉन्ग ऑन पर हार्दिक पांड्या का कैच पकड़ा। मिलर ने अब एक फील्डर के रूप में 72 मैचों में 50 कैच लपके हैं,जबकि शोएब मलिक ने 111 टी-20 मैचों में इतने ही कैच पकड़े हैं। मिलर ने मलिक की तुलना में 39 मैच कम खेले हैं।

Image result for shoaib malik

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स 78 मैचों में 44 कैचों के साथ तीसरे स्थान पर हैं, वहीं, न्यूजीलैंड के रॉस टेलर ने 90 मैचों में इतने ही कैच पकड़ें हैं। इनके बाद नंबर आता है, भारतीय खिलाड़ी  सुरेश रैना का। रैना ने 78 मैचों में 42 कैच लपके हैं।

Image result for david miller

उल्लेखनीय है कि दक्षिण अफ्रीका ने तीसरे और आखिरी टी-20 में 135 रनों के मामूली लक्ष्य का पीछा करते हुए 16.5 ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली और तीन मैचों की श्रृंखला में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली।

David Miller- Shoaib Malik,

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply