अप्रैल,18,2024
spot_img

आईपीएल : 29 मार्च से अपना ट्रेनिंग कैंप शुरू करेगा आरसीबी, आरसीबी का पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस से

spot_img
spot_img

नई दिल्ली,24 मार्च। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) लीग के 14वें संस्करण की तैयारियों के लिए 29 मार्च से अपना ट्रेनिंग कैंप शुरू करेगा। टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट माइक हेसन ने उक्त जानकारी दी। आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी एक वीडियो में माइक हेसन ने ट्रेनिंग कैंप के तारीख की घोषणा की। 14वें सीजन में आरसीबी का पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ है।

वीडियो में हेसन ने कहा, ”इस साल का आईपीएल पिछले साल से काफी अलग है। यूएई में खेले गए 13वें सीजन में खिलाड़ी लंबे समय तक एक साथ रहे थे लेकिन इंटरनेशनल और घरेलू क्रिकेट से दूर थे। वहीं इस साल खिलाड़ी लगातार इंटरनेशनल क्रिकेट और घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं। ऐसे में 14वें सीजन में खेलना उनके लिए मुश्किल नहीं होगा।”

इसके साथ ही माइक हेसन ने यह भी बताया है कि टीम के स्टार खिलाड़ी एबी डिविलियर्स आगामी 28 मार्च को भारत पहुंच रहे हैं और वह क्वारंटीन के बाद ट्रेनिंग का कैंप का हिस्सा बनेंगे। बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है। टूर्नामेंट का समापन 30 मई को होगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें