Connect with us

Sports

आईपीएल : 29 मार्च से अपना ट्रेनिंग कैंप शुरू करेगा आरसीबी, आरसीबी का पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस से

IPL 2021-RCB TRAINING CAMP

नई दिल्ली,24 मार्च। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) लीग के 14वें संस्करण की तैयारियों के लिए 29 मार्च से अपना ट्रेनिंग कैंप शुरू करेगा। टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट माइक हेसन ने उक्त जानकारी दी। आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी एक वीडियो में माइक हेसन ने ट्रेनिंग कैंप के तारीख की घोषणा की। 14वें सीजन में आरसीबी का पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ है।

वीडियो में हेसन ने कहा, ”इस साल का आईपीएल पिछले साल से काफी अलग है। यूएई में खेले गए 13वें सीजन में खिलाड़ी लंबे समय तक एक साथ रहे थे लेकिन इंटरनेशनल और घरेलू क्रिकेट से दूर थे। वहीं इस साल खिलाड़ी लगातार इंटरनेशनल क्रिकेट और घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं। ऐसे में 14वें सीजन में खेलना उनके लिए मुश्किल नहीं होगा।”

इसके साथ ही माइक हेसन ने यह भी बताया है कि टीम के स्टार खिलाड़ी एबी डिविलियर्स आगामी 28 मार्च को भारत पहुंच रहे हैं और वह क्वारंटीन के बाद ट्रेनिंग का कैंप का हिस्सा बनेंगे। बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है। टूर्नामेंट का समापन 30 मई को होगा।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply