मार्च,29,2024
spot_img

पाक क्रिकेट कप्तान बाबर आजम ने किया पड़ोसी युवती से रेप,प्रेग्नेंट हुई तो जान से मारने की धमकी दी

spot_img
spot_img

इस्लामाबाद, देशज न्यूज। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पर यौन शोषण का आरोप लगा है. पाकिस्तान की ही एक लड़की ने बाबर पर ये आरोप लगाए हैं। पीड़ित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बाबर ने शादी का झांसा देकर 10 साल तक उनका यौन शोषण किया. प्रेग्नेंट हुई तो बाबर ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी।

पाकिस्तानी मीडिया में लड़की का नाम हामीजा बताया गया। पीड़ित ने कहा, बाबर और मैं एक ही स्कूल में पढ़ते थे। हम एक ही मोहल्ले में रहते थे. उन्होंने मुझे प्रपोज किया और मैंने उसे स्वीकार कर लिया था. उस वक्त उन्होंने क्रिकेट खेलना शुरू नहीं किया था।

2011 में कोर्ट मैरिज के लिए घर से भागे

उन्होंने कहा, जैसे-जैसे समय आगे बढ़ता गया, हम शादी के बारे में प्लान करने लगे. हमने अपने-अपने परिवार वालों को भी बताया, लेकिन उन्होंने मना कर दिया. इसलिए 2011 में हम घर से भाग गए. बाबर मुझसे हमेशा कहते थे कि हम कोर्ट में शादी करेंगे. हम इस दौरान गुलबर्ग और पंजाब हाउसिंग सोसाइटी में रेंट पर भी रहे, लेकिन उन्होंने शादी नहीं की।

पाकिस्तान टीम में चुने जाने के बाद बदला बाबर का बर्ताव

हामीजा ने कहा कि उन्होंने कई बार बाबर का खर्चा भी उठाया था. उन्होंने कहा, 2014 में बाबर नेशनल क्रिकेट टीम में चुने गए. उनका बर्ताव धीरे-धीरे बदलने लगा. अगले साल मैंने फिर उनसे शादी के लिए पूछा, लेकिन उन्होंने एक बार फिर मना कर दिया।

2015 में हुई थी प्रेग्नेंट, जान से मारने की धमकी दी

हामीजा ने कहा, 2015 में मैंने बाबर को बताया कि मैं प्रेग्नेंट हूं. इस पर उनका रिएक्शन बेहद अजीब था. उन्होंने मेरा शारीरिक शोषण किया। हालांकि मैं अपने घर वापस नहीं जा सकी, क्योंकि हम घर से भागे थे और परिवारवालों का मुझ पर से भरोसा उठ गया था. बाबर ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर अबॉर्शन भी करवाया। 2017 में मैंने नासिराबाद पुलिस स्टेशन में बाबर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई. वे पुलिस स्टेशन तो नहीं आए, बल्कि मुझ पर सुलह के लिए दबाव बनाने लगे।

बाबर ने 2017 में फोन नंबर बदल लिया

हामीजा ने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल कादिर के बेटे उस्मान कादिर को आई विटनेस भी बताया है. उन्होंने कहा, 2017 में बाबर ने अपना नंबर भी चेंज कर लिया. इसके बाद भी 3 साल वे मेरा फायदा उठाते रहे. 2020 में उन्होंने मुझसे शादी करने से साफ मना कर दिया।

बाबर तीनों फॉर्मेट के कप्तान

बाबर को हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का टेस्ट कप्तान बनाया गया था. वे पहले से ही टीम के वनडे और टी-20 कप्तान हैं. उन्होंने अब तक 29 टेस्ट खेले हैं, जिसमें 45.44 की औसत से 2045 रन बनाए हैं. वहीं, 77 वनडे मैच में उन्होंने 55.94 की औसत से 3,580 रन बनाए. बाबर ने 44 टी-20 मैच में 50.94 की औसत से 1,681 रन बनाए हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें