अप्रैल,24,2024
spot_img

Mexico-City: मेक्सिको में बड़ा हादसा: ऊपर से गुजर रही थी मेट्रो ट्रेन तभी अचानक टूटकर गिर गया पुल, हादसे में 20 लोगों की मौत, 49 घायल

spot_img
spot_img
spot_img

मेक्सिको सिटी। मेक्सिको सिटी में सोमवार रात को मेट्रो का पुल गिरने से 20 लोगों की मौत हो गई। इस दौरान मेट्रो ट्रेन पुल से गुजर रही थी। इस दुर्घटना में 49 लोग घायल भी हुए हैं। हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य जारी है।

मेक्सिको सिटी मेयर क्लॉडिया शिनबाउम ने इस दुर्घटना में 20 लोगों की मौत होने की पुष्टि की है। 49 लोग घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय मीडिया में जारी की गई रिपोर्ट में दिखाया गया है कि मलबे में एक गाड़ी भी फंसी हुई है।

 मेयर ने बताया कि राहत कार्य जारी है और क्रेन के जरिए मेट्रो ट्रेन कोच को उठाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कोच में अभी भी कुछ लोग फंसे हुए हैं।

मेक्सिको के विदेश मंत्री मार्सेलो एबरार्ड ने ट्वीट कर बताया है कि यह दुर्घटना मेट्रो की लाइन 12 में हुई है। इस मेट्रो लाइन पर लगातार अनियमितता बरतने का आरोप लगाया जाता रहा है। उन्होंने इस दुर्घटना को त्रासदीपूर्ण बताया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें