मार्च,29,2024
spot_img

बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूडी के समधी-समधन व जदयू नेता केसी त्यागी के बहन-बहनोई की मौत

spot_img
spot_img

देहरादून, देशज  न्यूज। सड़क हादसे में बीजेपी के सीनियर लीडर व पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी के समधी-समधन व जनता दल यूनाइटेड के राष्‍ट्रीय महासचिव केसी त्‍यागी के बहन-बहनोई की मौत हो गई है। रविवार को देहरादून-मसूरी रोड पर यह हादसा  हुआ।

जानकारी के मुताबिक, राजीव प्रताप रूडी के समधी नीरज त्‍यागी व उनकी पत्‍नी शगुन त्‍यागी मसूरी से देहरादून लौट रहे थे। शगुन त्‍यागी व नीरज त्‍यागी अपने बच्‍चों को छोड़ने मसूरी गए थे। इसके बाद देहरादून वापस आते वक्त उनकी इनोवा कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

कार में शगुन त्‍यागी व नीरज त्‍यागी के आलावा उनकी पुत्री आरुषि और ड्राइवर भी थे. हालांकि वे दोनों घायल हैं और देहरादून के एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट हैं।

रास्‍ते में किमाड़ी गांव के पास मसूरी-देहरादून मार्ग पर इनोवा कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।  हादसे में दोनों की मौत मौके पर ही हो गई। दो बड़ी राजनीतिक हस्तियों के रिश्तेदार होने की वजह से दिल्ली से बिहार तक के राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें