अप्रैल,24,2024
spot_img

शादी शुदा महिलाएं किराए के मकान में चलाती थी जिस्मफरोशी का धंधा, आपत्तिजनक अवस्था में एक युवक के साथ चार महिलाएं गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

 सभी पैसे की लालच में इस धंधे में शामिल हो गई, अब मकान मालिक भी शक के घेरे में 

गुमला। गुमला पुलिस ने नगर से सटे बेहराटोली बस्ती में एक किराये के मकान में छापेमारी कर चार महिलाओं और एक पुरूष को जिस्मफरोशी के आरोप में धर दबोचा।

बताया जा रहा है कि इस किराये के मकान में काफी दिनों से जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा था। छापामारी का नेतृत्व थाना प्रभारी मनोज कुमार स्वयं कर रहे थे। पुलिस के अनुसार गुप्त सूचना मिली कि बेहराटोली स्थित एक मेडिकल हॉल के समीप एक किराए के मकान में चार महिलाएं रहती है, जो सेक्स रैकेट का धंधा चलाती है।
सूचना के आधार पर थानेदार मनोज कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने दोपहर दो बजे उस घर में धावा बोला। उस समय मकान के अंदर एक युवक मौजूद था, जो आपत्तिजनक स्थिति में था। पुलिस सभी लोगों को पकड़ कर थाना ले आई हैं। जब युवक से नाम पूछा गया तो उसने अपना नाम प्रकाश साहू बताया और वह बसिया प्रखंड के बनई गांव का रहने वाला है।
थानेदार ने बताया कि सभी महिलाएं शादी-शुदा हैं। मगर ये सभी पैसे की लालच में इस धंधे में शामिल हो गई।  महिलाएं घाघरा, आंजन, खोरा व सिसई की रहने वाली हैं। फिलहाल घर मालिक को बुलाकर पूछताछ की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें