अप्रैल,26,2024
spot_img

रांची में दस लाख के इनामी नक्सली जीवन कंडूलना ने किया सरेंडर,सोमवार को होगा आधिकारिक घोषणा

spot_img
spot_img
spot_img

रांची। प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के 10 लाख के इनामी हार्डकोर नक्सली जीवन कंडूलना के रांची पुलिस के समक्ष सरेंडर करने की सूचना है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जीवन कंडूलना मूल रूप से खूंटी जिले के रानिया थाना क्षेत्र का रहने वाला है। सूत्रों ने बताया कि 10 लाख का इनामी माओवादी जीवन कंडूलना अपने कई अन्य साथियों Notice of surrendering prize money of 10 lakh Naxalites के साथ सरेंडर किया है।

मामले को लेकर सोमवार को झारखंड पुलिस मुख्यालय में आयोजित एक Notice of surrendering prize money of 10 lakh Naxalites समारोह में जीवन कंडूलना को आधिकारिक रूप से सरेंडर कराया जाएगा। नक्सली के सरेंडर को लेकर अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 10 लाख इनामी जीवन कंडूलना चाईबासा जिले के पोड़ाहाट के जंगल में क्षेत्र में सक्रिय था।रांची में दस लाख के इनामी नक्सली जीवन कंडूलना ने किया सरेंडर,सोमवार को होगा आधिकारिक घोषणा

सूत्रों के अनुसार पोड़ाहाट के जंगल में माओवादी सुरेश मुंडा-जीवन कंडुलना का दस्ता और सारंडा में अनमोल दा, मिसिर बेसरा व मोछू उर्फ लंबू का दस्ता सक्रिय है। ये तीनों सारंडा क्षेत्र के जंगलों में भ्रमणशील हैं। Notice of surrendering prize money of 10 lakh Naxalites उल्लेखनीय है कि सरकार के सरेंडर नीति से प्रेरित होकर भाकपा माओवादी के सबजोनल कमांडर बोयदा पाहन ने बीते 13 अक्टूबर 2020 को अपने तीन साथियों के साथ रांची पुलिस के समक्ष सरेंडर किया था। कांके स्थित न्यू पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में सामने Notice of surrendering prize money of 10 lakh Naxalites हथियार डाला था। बोयदा पाहन पांच लाख का इनामी था।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें