अप्रैल,19,2024
spot_img

लालू यादव की रजाई और तकिया ले गए चोर!

spot_img
spot_img

रांची। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री, राजद प्रमुख और कई घोटालों में फिलहाल मंडलकारा में बंद लालू यादव के साथ एक और अजीब बात हो गई। दरअसल, उनकी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को झारखंड की राजधानी रांची स्थित रिम्स की ओर दी गई रजाई, गद्दा और तकिए गायब हो गए। मामला सामने आने के बद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने लालू यादव की सुरक्षा में तैनात दस पुलिसकर्मियों को शोकॉज किया है।

जानकारी के अनुसार, चारा घोटाला में सजा काट रहे लालू यादव जब रिम्स के केली बंगले में रहकर अपना इलाज करवा रहे थे, उस समय लालू की सुरक्षा में रांची पुलिस के दस पुलिसकर्मी तैनात थे। तब रिम्स की ओर से उन्हें गद्दा, रजाई, तकिया और चादर दिए गए थे। बाद में लालू यादव को इलाज के लिए रिम्स से दिल्ली भेज दिया गया। लालू की सुरक्षा में तैनात जवान वापस जाते समय रिम्स से मिले गद्दा, रजाई और तकिया समेत अन्य सामानों को अपने साथ ले गए। रिम्स प्रबंधन ने जवानों से कई बार तकिया, गद्दे और चादर की मांग की, लेकिन उन्होंने नहीं लौटाए। इसके बाद रिम्स प्रशासन ने रांची के एसएसपी को तकिया और गद्दा वापस दिलाने के लिए पत्र भेजा है। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को जब इसकी जानकारी मिली, तो उन्होंने जवानों को जवाब तलब किया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें