अप्रैल,26,2024
spot_img

नेपाल से दो दिन पहले दुमका पहुंचे 26 में से 17 मजदूर निकले कोरोना पॉजिटिव

spot_img
spot_img
spot_img
दुमका। नेपाल से 22 मई की रात दुमका वापस लौटे 26 में से 17 मजदूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
भारत की सीमा में प्रवेश करने के साथ ही सभी मजदूरों का रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया था, जिनमें से पांच मजदूर कोरोना पॉजिटिव पाये गए थे। उनको रेड क्राॅस सोसायटी के एंबुलेंस से दुमका लाया गया था, जबकि 21 मजदूरों को बस से दुमका लाया गया।
इन्हें हिजला के कोविड केयर सेंटर में रखा गया था और ट्रूनेट जांच के लिए सभी का सैम्पल लिया गया था क्योंकि रैपिड एंटीजन टेस्ट के निगेटिव रिपोर्ट को कंफर्म नहीं माना जाता है। ट्रूनेट जांच में 12 मजदूर कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं जो जिले के रामगढ़ प्रखण्ड के रहने वाले हैं।
सिविल सर्जन डॉ. अनंत कुमार झा ने बताया कि नेपाल से दुमका वापस लौटे पांच मजदूर पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे जिसे रविवार को पोर्टल पर अपलोड किया गया, जबकि ट्रूनेट जांच में पॉजिटिव पाये गये 12 मजदूरों का डिटेल सोमवार को अपलोड किया गया है।
उन्होंने बताया कि निगेटिव जांच रिपोर्ट वाले नौ मजदूरों को भी अभी एक सप्ताह तक क्वारंटाइन रखा जायेगा। वह अपने घर अभी नहीं जा सकेंगे।Labours Come form nepal

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें