अप्रैल,19,2024
spot_img

रांची के एसएसपी एसके झा निकले सिविल ड्रेस में लॉकडाउन का हाल जानने, हवलदार ने रोका-कहा, पहले ई-पास दिखाओ, फिर जानिए क्या हुआ हवलदार का

spot_img
spot_img

रांची। लॉकडाउन की हकीकत जानने निकले रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा से हवलदार ने ई-पास मांग दिया। यह मामला बीते 16 मई की रात की है, जब एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा अपनी निजी गाड़ी से लॉकडाउन की हकीकत जानने के लिए सिविल ड्रेस में निकले थे।

 

इसी दौरान वह मुरी ओपी स्थित झारखंड-बंगाल बॉर्डर पर पहुंचे। बॉर्डर पर तैनात हवलदार जनार्धन मंडल अन्य पुलिसकर्मियों के साथ स्वास्थय सुरक्षा सप्ताह का सख्ती‍ से पालन कराने में जुटे थे। हर आने-जाने वाले वाहन की चेकिंग कर रहे थे।

 

इसी दौरान रांची एसएसपी  सिविल ड्रेस में अपनी निजी गाड़ी से वहां पहुंचे। हवलदार जनार्धन मंडल ने एसएसपी की गाड़ी को भी रोका और ई-पास की मांग की। ई-पास नहीं दिखाने पर उन्हें आगे जाने से रोक दिया। इस दौरान जनार्धन मंडल एसएसपी को पहचान भी नहीं पाये। एसएसपी के बॉडीगार्ड भी बिना ड्रेस में थे।

हवलदार के इस काम से रांची एसएसपी काफी प्रभावित हुए और उनके हौसला अफजाई के लिए 500 रुपये का नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया। एसएसपी सुरक्षा सप्ताह की हकीकत जानने निकले थे कि जिले में सरकार के जारी निर्देशों का पालन हो रहा है या नहीं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें