मार्च,28,2024
spot_img

रांची में कोरोना से कार्यपालक अभियंता की मौत,पेयजल एवं स्वच्छता विभाग में छह वरीय अफसर कोरोना संक्रमित

spot_img
spot_img
रांची। झारखंड में कोरोना लगातार भयावह होते जा रहा है। लगातार संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी हो रहा है। मृतकों की संख्या में लगातार बढोत्तरी हो रही है। कोरोना संक्रमण का दायरा अब सरकार के सभी विभाग में फैल चुका है। लगातार संक्रमित सरकारी अफसरों व कर्मियों की संख्या बढ रही है।
पेयजल एवं स्वच्छता विभाग में छह वरीय अफसर कोरोना संक्रमित हो गए है। गुरूवार की रात पेयजल विभाग के कार्यपालक अभियंता मनोज चौधरी का देवकमल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. मनोज चौधरी पेयजल एवं स्वच्छता प्रमंडल दुमका-एक और दुमका-दो के कार्यपालक अभियंता के प्रभार में थे।
उनके निधन के बाद से पेयजल विभाग में दहशत का माहौल है। पेयजल विभाग के अभियंता प्रमुख श्वेताभ कुमार, मुख्य अभियंता केके वर्मा, कार्यपालक अभियंता रेयाज आलम, अंडर सेक्रेट्री रंजीत चौधरी कोरोना से संक्रमित है। पेयजल विभाग के रांची पूर्व प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता निरंजन कुमार की भी तबीयत खराब चल रही है। अभियंता प्रमुख श्वेताभ कुमार का इलाज पल्स अस्पताल में पिछले एक सप्ताह से चल रहा है।
 जानकारी के अनुसार अब उनकी तबीयत में सुधार देखने को मिल रहा है। नेपाल हाउस स्थित पेयजल विभाग के मुख्यालय में कई अन्य अफसर व कर्मियों की तबीयत खराब है,जो अपना इलाज घर में ही करा रहे हैं। Executive engineer dies from Corona, six officers infected

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें