अप्रैल,26,2024
spot_img

Ranchi: इस कोरोना संकट के दौर में आखिर क्यों रांची के पांच डॉक्टरों के खिलाफ होगी प्राथमिकी दर्ज

spot_img
spot_img
spot_img
रांची। रांची के सदर अस्पताल के डिस्ट्रिक्ट कोविड हेल्थ सेंटर पर योगदान न करने के आरोप में बुधवार को जिला प्रशासन ने पांच चिकित्सकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही है।
रांची में कोरोना के नए केस लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में इसकी रोकथाम के लिए काम करने की जिम्मेदारी जिन डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों पर है, उनकी ओर से मनमानी की बात सामने आई है।
जिला प्रशासन के अनुसार कोविड-19 अस्पतालों में प्रतिनियुक्त होने के बावजूद कुछेक डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों की ओर से अपनी चिन्हित जगहों पर योगदान नहीं दिया जा रहा है। इसके खिलाफ जिला प्रशासन सख्त कार्रवाई करने को मजबूर है।
इनके खिलाफ होगी प्राथिमिकी दर्ज
डॉक्टर नरेन्द्र तिवारी, डॉक्टर शिशिर विनायक, डॉक्टर विकास कुमार गुप्ता, डॉक्टर हेमलता तिग्गा और डॉक्टर अनुजा साधना कच्छप उनमें शामिल है, जिनके खिलाफ जिला प्रशासन प्राथमिकी दर्ज कराएगा।। इन चिकित्सकों पर आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 और दण्ड प्रक्रिया संहिता की सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें