मार्च,29,2024
spot_img

suicide : पोते की तबीयत बिगड़ी, कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग दंपती को लगा कोई मेरी वजह से बीमार ना पड़ जाए, ट्रेन के आगे कूदकर कर लिया सुसाइड

spot_img
spot_img

कोटा। रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के पुरोहितजी की टापरी में रहने वाले बुजुर्ग दंपति ने कोरोना पॉजिटिव होने के चलते मानसिक तनाव में आकर रविवार को ट्रेन के आगे आकर सुसाइड कर लिया।

 

मृतक दंपती के पोते की रात को तबीयत खराब होने के बाद से ही उन्हें डर था कि कही उनके कारण परिवार का कोई सदस्य पॉजिटिव न हो जाए, इसके कारण वह मानसिक तनाव में थे।

कोरोना महामारी लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रही है। रविवार को रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के पुरोहित जी के टापरी निवासी बुजुर्ग दम्पति हीरालाल व उनकी पत्नी शांति बाई ने कोरोना पॉजिटिव होने के चलते ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या कर ली। मृतक दंपति का शव चंबल रेलवे ब्रिज के पास ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला।
सूचना पर रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस मय जाब्ते के मौके पर पहुंची और शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया। रेलवे कॉलोनी थाना एसआई रमेश चंद ने बताया कि मर्तक हीरालाल (75) पुत्र मोहनलाल निविसी पुरोहितजी की टापरी सरकारी स्कूल के पीछे भीमगंज मंडी व उसकी पत्नी शांति बाई (70) की तबीयत खराब होने पर कोरोना की जांच करवाई गई थी। जिसमें उनकी रिपोर्ट 29 अप्रैल को पॉजिटिव पाई गई।
इसके कारण बुजुर्ग दम्पति घर पर ही एकांतवास थे। बुजुर्ग दंपति के बेटे राजू का देहांत 10 साल पहले हो चुका है, परिवार में उनकी बहू मीरा व तीन पोते पोती जिसमें रोहन (28), मनीषा (19), व शिवानी (17) साथ में रहती है। पोता रोहन फोर्थ ग्रेड का कर्मचारी है, जिसकी रात को तबीयत खराब हो गई थी। बुजुर्ग दंपति को लगा कि उनके कारण परिवार का कोई और सदस्य कोरोना पॉजिटिव ना हो जाए, इसको लेकर मानसिक तनाव में चल रहे थे।
आज सुबह दोनों पति-पत्नी ने मानसिक तनाव में आकर ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी मृतक के पोते रोहन के दोस्त को लगने पर उसने रोहन को सूचित किया। बुजुर्ग दंपति के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण पुलिस ने शव को बिना पोस्टमार्टम किए परिजनों द्वारा लिखित में देने पर उन्हें सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें