मार्च,28,2024
spot_img

Suicide: क्रिकेट खेल कर लौटा, उल्टी की फिर लगा लिया फंदा, खुदकुशी से गई जान मगर निकला तो वह कोरोना पॉजिटिव फिर…

spot_img
spot_img

जोधपुर। शहर के रातानाडा के इलाके व्यास कॉलोनी में परचून की दुकान चलाने वाले एक शख्स के 25 वर्षीय बेटे ने अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। वह कोरोना पॉजिटिव निकला।

 

 

घटना से पहले वह क्रिकेट खेलकर घर लौटा था। बाथरूम मेें उल्टी हुई थी। फिर घर के एक कमरे में प्लास्टिक रस्सी से फंदा लगाकर झूल गया। शुक्रवार को पुलिस ने कार्रवाई की और शव बाद में परिजन को सौंप दिया।

 

रातानाडा थाने के एएसआई बाबूलाल ने बताया कि इंद्रा कॉलोनी में रहने वाले जवरीलाल जैन के 25 वर्षीय पुत्र पंकज उर्फ पिंटू ने अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। जवरीलाल व्यास कॉलोनी एयरफोर्स रोड पर परचून की दुकान चलाते है। पुत्र पंकज भी साथ ही काम करता था।

 

शाम को वह किक्रेट खेलकर घर लौटा था। बाथरूम में उसे उल्टी हुई थी। घर के ऊपर किराए पर रहने वाली एक महिला ने देखा था। बाद में वह अपने कमरे चली गई थी। कुछ देर बार पंकज का छोटा भाई घर आया तब वह अंदर कमरे में प्लास्टिक रस्सी पर झूल रहा था। उसे फंदे से उतार कर तत्काल अस्पताल ले जाया गया।

 

मगर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। एएसआई बाबूलाल ने बताया कि जवरीलाल की पत्नी का करीबन साल डेढ़ साल पहले घर में गैस का सिलेण्डर फटने से निधन हुआ था। इनके चार बेटे है। जिसमें पंकज ने सुसाइड कर लिया। उसकी कोविड जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें