अप्रैल,20,2024
spot_img

Kolkata News: सेंट्रल पार्क के पास लगी आग, 50 से अधिक झोपड़ियां खाक

spot_img
spot_img

कोलकाता, 29 मार्च। होली के दिन पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के आईटी हब माने जाने वाले शहर साल्टलेक के पास बस्ती इलाके में आग लगने से 50 से अधिक झोपड़ियां जल गईं।  राज्य अग्निशमन विभाग की ओर से  बताया गया है कि साल्टलेक के मशहूर सेंट्रल पार्क के पास बस्ती में सुबह 8:00 बजे के करीब आग लग गई । एक झोपड़ी से आग की शुरुआत हुई जो देखते ही देखते पूरी बस्ती में फैल गई।

बताया गया कि सुबह 10  बजे खबर लिखे जाने तक भी आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका था। यहां रहने वाले बच्चों और बुजुर्गों को बाहर निकालने का काम शुरू कर दिया गया था।  अग्निशमन विभाग की सात गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और आग को फैलने से रोक दिया गया है। पॉकेट फायर को बुझाने का काम जारी था। इस बीच आग से 50 से भी अधिक झोपड़ियां पूरी तरह जल गईं। आग किस वजह से लगी, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका। प्रारंभिक तौर पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि खाना बनाते समय चिंगारी छिटकने से आग लगी होगी। Kolkata News: सेंट्रल पार्क के पास लगी आग, 50 से अधिक झोपड़ियां खाक

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें