अप्रैल,20,2024
spot_img

श्रीनगर के नौगाम में भाजपा नेता के घर आतंकी हमला, पुलिसकर्मी शहीद, आतंकवादी शहीद जवान की राइफल भी लूट ले गए

spot_img
spot_img
श्रीनगर, 01 अप्रैल। श्रीनगर जिले के नौगाम इलाके में भाजपा नेता अनवर खान के घर पर गुरुवार दोपहर आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया है। आतंकवादी शहीद जवान की राइफल भी लूट ले गए हैं।
बारामूला के भाजपा जिला अध्यक्ष और कुपवाड़ा के जिला प्रभारी अनवर खान के नौगाम स्थित घर पर आज दोपहर में अचानक आतंकियों ने हमला करके अंधाधुंध गोलीबारी की। हमले के दौरान अनवर खान अपने निवास स्थान पर मौजूद नहीं थे।
भाजपा नेता की सुरक्षा में तैनात घर के बाहर बनी पोस्ट में मौजूद पुलिसकर्मी रमीज़ राजा ने सतर्कता से जवाबी गोलीबारी की। गोलीबारी के दौरान पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान आतंकवादी पुलिसकर्मी की राइफल लेकर मौके से फरार हो गये। इस बीच गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मी रमीज़ राजा ने दम तोड़ दिया। हमले के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी करके हमलावर आतंकवादियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें