अप्रैल,24,2024
spot_img

पंजाब से बिहार जा रही बस की ट्रक से सीधी टक्‍कर, छठ मनाने जा रहे 2 मजदूरों की मौत,कई जख्मी 

spot_img
spot_img
spot_img

नई दिल्ली, देशज न्यूज। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) के थाना मुंडपांडे क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर सड़क हादसे में पंजाब से बिहार के बेतिया छठ मनाने जा रहे मजदूरों में दो की मौत हो गई। वहीं कई जख्मी हैं।

जानकारी के अनुसार, बिहार में मनाए जाने वाली छठपूजा महापर्व के मौके पर 80 कामगारों का एक ग्रुप निजी बस से बिहार जा रहा था. बस जैसे ही मुरादाबाद के दलपतपुर ज़ीरो प्‍वाइंट पर पहुंची, तभी रामपुर से आ रहे ट्रक की ज़ोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस डिवाडर को क्रॉस करती हुई सड़क किनारे बने एक प्‍लॉट में बनी दीवार तोड़कर अंदर जा घुसी। इससे पंजाब के मंडी से मजदूरों को लेकर बिहार के बेतिया जा रही बस और ट्रक  के बीच सीधी टक्कर होने से हादसे में 2 मजदूरों की मौत हो गई। कई लोग घायल हो गए।

कहा जा रहा है कि बस पंजाब (Punjab) से मजदूरों को लेकर बिहार (Bihar) जा रही थी। तभी  नेशनल हाईवे- 24 (NH-24) पर उसकी ट्रक से आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे के बाद तेज़ रफ़्तार बस डिवाइडर को क्रॉस करते हुए सड़क से उतरकर एक प्लाट में बनी दीवार को तोड़ती हुई उसके अंदर जा घुसी।

हादसे के बाद वहां चीख़-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बस में सवार मजदूरों को बाहर निकाला. बस में 80 कामगार सवार थे। मुरादाबाद के थाना मुंडपांडे क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर दलपतपुर ज़ीरो पॉइंट के पास पंजाब के मंडी से बिहार के बेतिया जा रही निजी बस की ट्रक से ज़ोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल कामगारों को ज़िला अस्पताल भेजा. हादसे में दो कामगारों की मौत हो गई, जिनके शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें