मार्च,29,2024
spot_img

Rahul Gandhi ने लॉकडाउन पर मारी पलटी, सरकार को ‘संपूर्ण लॉकडाउन’ लगाने का दिया सुझाव कहा, सरकार की निष्क्रियता लोगों की जान ले रही है

spot_img
spot_img

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए केंद्र सरकार द्वारा अब तक उठाये गये कदमों को नाकाफी करार देते हुए सरकार को संपूर्ण लॉकडाउन लगाने का सुझाव दिया है। उल्लेखनीय है कि राहुल पिछले साल लगे देशव्यापी लॉकडाउन की आलोचना करते रहे थे। वही राहुल अब कह रहे हैं कि ‘फुल लॉकडाउन’ ही एकमात्रा रास्ता बचा है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, “भारत सरकार समझ नहीं रही है। कोरोना के प्रसार को रोकने का एकमात्र उपाय संपूर्ण लॉकडाउन ही है। लेकिन समाज के कमजोर वर्गों को न्याय योजना की सुरक्षा के साथ।”

उन्होंने कोरोना के कारण हो रही मौतों के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा, “भारत सरकार की निष्क्रियता कई निर्दोष लोगों की जान ले रही है।”

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा मंगलवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3 लाख 57 हजार 229 नए मामले सामने आए हैं। बीमारी से तीन हजार 449 लोगों की मौत हो गई।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें