अप्रैल,20,2024
spot_img

HC :ऑक्सीजन संकट पर हाईकोर्ट की केंद्र को फटकार, कहा-आप अंधे हो सकते हैं, हम नहीं

spot_img
spot_img
ई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच देश में गहराती ऑक्सीजन की समस्या को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार को फटकार लगाई है। कोर्ट ने कहा कि देश की मौजूदा स्थिति को देखकर आप भले अंधे बन सकते हैं लेकिन हम नहीं, क्योंकि हम लोगों को मरता हुआ नहीं देख सकते। हाईकोर्ट ने कहा कि दिल्ली में लोग मर रहे हैं और आपको लग रहा है कि ये वाकपटुता है।
जस्टिस विपिन सांघी ने केंद्र सरकार की ओर से पेश एएसजी चेतन शर्मा के उस आरोप पर ये टिप्पणी की जिसमें उन्होंने दिल्ली सरकार की इस बात पर नाराजगी जताई थी कि दिल्ली में लोग कोरोना संकट से मर रहे हैं।
सुनवाई के दौरान दिल्ली सरकार की ओर से वकील राहुल मेहरा ने कहा कि दिल्ली में लोग मर रहे हैं। इस पर चेतन शर्मा ने टोकते हुए कहा कि आप हर बार वाकपटुता का इस्तेमाल करते हैं।
इस पर हाईकोर्ट ने टोकते हुए कहा कि आप इसे वाकपटुता मत कहिए। लोगों की मौत हो रही है, तो क्या ये कहना सही नहीं है। आप भले ही अंधे हो सकते हैं लेकिन कोर्ट आंखें नहीं मूंद सकती है। आप इस तरह की भाषा का इस्तेमाल मत कीजिए।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें