मार्च,29,2024
spot_img

बिहार के समस्तीपुर लोजपा सांसद प्रिंस राज बुरे फंसे, युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, कहा- बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाया किया दुष्कर्म

spot_img
spot_img
नई दिल्ली। बिहार के समस्तीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) सांसद प्रिंस राज पर एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। बताया जाता है कि बिहार की रहने वाली 30 साल की युवती पहले पार्टी में थी लेकिन अब उसने दल बदल दिया है।
उसने इस बारे में कनॉट प्लेस थाने में लिखित शिकायत दी है लेकिन अभी कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। नई दिल्ली जिला पुलिस का कहना है कि पीड़ित युवती के खिलाफ सांसद ने पहले ही मुकदमा दर्ज करा रखा है।
वह ब्लैकमेल केस में आरोपी है इसलिए पहले युवती के आरोप की जांच की जाएगी। हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोप सही पाए जाने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।
पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी प्रिंस राज, दिवंगत रामविलास पासवान के भाई दिवंगत रामचंद्र पासवान के बेटे हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में रामचंद्र पासवान ने समस्तीपुर से चुनाव जीता था लेकिन उनके असामयिक निधन के बाद उनके बेटे ने यह चुनाव जीता और बताया जाता है कि लोकसभा चुनाव के दौरान पीड़ित युवती पार्टी से जुड़ी थी। चुनाव के दौरान प्रिंस राज का पीड़ित युवती से परिचय हुआ था। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई।
इसके बाद चुनाव उपरांत युवती दिल्ली आकर रहने लगी। युवती ने आरोप लगाया है कि मार्च 2020 में पहली बार सांसद ने उन्हें वेस्टर्न कोर्ट में बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया।यह सिलसिला इसके बाद भी चला। दो दिन पहले युवती खुदकुशी की भी कोशिश कर चुकी है।
इधर आरोपों के मद्देनजर पुलिस ने बताया कि युवती सांसद को ब्लैकमेल कर रही थी। वह उनसे एक करोड़ रुपये मांग रही थी। सांसद ने करीब ढाई लाख दे भी दिये। दबाव बनाने पर सांसद ने चार महीना पहले संसद मार्ग थाने में पीड़ित युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें