अप्रैल,20,2024
spot_img

Delhi: ऑक्सीजन की कमी से दिल्ली के बत्रा अस्पताल में आठ मरीजों की मौत

spot_img
spot_img

ई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के बत्रा अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी होने के कारण आठ मरीजों की मौत हो गई। अस्पताल के कार्यकारी निदेशक डॉक्टर बंकटा ने शनिवार को ट्वीटर कर इसकी जानकारी दी।

उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी होने के कारण आठ मरीजों की मौत हो गई, जिनमें  एक अस्पताल का डॉक्टर भी शामिल है।
अस्पताल का कहना है कि उनको आए दिन ऑक्सीजन की किल्लत झेलनी पड़ रही है, जिसके कारण अस्पताल में भर्ती मरीजों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

अस्पताल प्रशासन का कहना है कि ‘यहां भर्ती आठ मरीजों की मौत ऑक्सीजन की कमी के चलते हो गई है। इनमें छह आइसीयू में भर्ती थे, जबकि दो वार्ड में स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे। ऑक्सीजन नहीं मिलने के कारण सभी आठ मरीजों की जान चली गई है। जबकि अस्पताल में भर्ती तकरीबन 300 मरीजों की जान भी संकट में है।
यह भी पढ़ें:  Election Analysis | First Phase Elections में कौन First Division से पास...कौन आर...कौन पार...!

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें