अप्रैल,20,2024
spot_img

गोपालगंज से बड़ी खबर : महिला ने चार बच्चों के साथ नहर में लगाई छलांग, तीन बच्चों की मौत

spot_img
spot_img

गोपालगंज। फोन कटेया थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव की एक महिला शनिवार को अपने चार बच्चों के (woman jumped in canal with four children, three died) साथ जान देने की नीयत से गाैरा नहर में कूद गई। इस बीच आसपास के लोगाें की नजर पड़ गई। लोगों ने महिला के साथ एक बच्ची को सुरक्षित बचा लिया, जबकि तीन बच्चियों की डूबने से मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Nalanda Accident News | बच्चे हैं सावधान...नहीं मानता ये रफ्तार...School Van और Luxury Car की भीषण टक्कर...उड़े परखच्चे...अंदर दबे बच्चों की Rescue, 7 Injured, 3 Critical

 

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के गांव के लोगों की भीड़ जुटने लगी। कटेया थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीन मृत बच्चों के शव बरामद कर लिया है। बताया जाता है कि पति से शनिवार की सुबह झगड़ा होने के बाद गुस्से में मामा के घर जाने का बहाना कर अपने साथ चार बच्चों को साथ लेकर निकली महिला ने नहर में कूद गई। बच्चों को नहर में धकेलने के दौरान स्थानीय लोगों ने उनकी चीख-चिल्लाहट सुन ली।

लोगों ने महिला के साथ एक बच्ची को सुरक्षित बचा लिया, जबकि तीन की डूबने से मौत हो गई। मां-बेटी को इलाज के लिए कटेया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें:  KK Pathak News| Bihar Education Department News | 55 शिक्षक और 10 कर्मचारियों पर केके की गाज...वेतन रोका

 

घायलों की पहचान असलम अंसारी की पत्नी नूरजहां खातून और हसीना खातून (05) के रूप में की गई है। मृतकों में गुलाबसा खातून ( 09), नूरसबा खातून (03) और तैरवा खातून (02) हैं। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें