अप्रैल,19,2024
spot_img

CORONA IN BIHAR: पटना विश्वविद्यालय के कुलपति समेत कई प्रोफेसर को हुआ कोरोना, 27 अप्रैल को होने वाली से थर्ड सेमेस्टर के फाइनल परीक्षा को लेकर संशय, मुजफ्फरपुर एएनएम स्कूल की 13 छात्राएं मिली संक्रमित

spot_img
spot_img

पटना। बिहार भर में सबसे ज्यादा कोरोना मरीज पटना में मिल रहे हैं। पटना बड़े हॉटस्पॉट के रूप में तब्दील हो चुका है। पटना विश्वविद्यालय के कुलपति सहित कई प्रोफेसर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस वजह से अप्रैल महीने के अंत में होने वाली पटना विश्वविद्यालय में 27 अप्रैल से थर्ड सेमेस्टर के छात्रों की फाइनल परीक्षा समेत अन्य परीक्षाओं पर संकट आ गया है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | Muzaffarpur में चंद जमीनी टुकड़ों की खातिर DJ ट्रॉली से कुचलकर भाई का Murder

 

 

 

पटना यूनिवर्सिटी के कुलपति गिरीश कुमार चौधरी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से हड़कंप मच गया है। पटना यूनिवर्सिटी के डीन सह मीडिया प्रभारी प्रो. एनके झा ने एंटीजन किट की जांच में कुलपति के संक्रमित होने की बात कही है। एक-दो दिन में उनकी आरटी-पीसीआर की रिपोर्ट आ जाएगी. दूसरी तरफ मगध महिला कॉलेज के दो और पटना साइंस कॉलेज के एक प्रोफेसर ने भी अपनी कोविड -19 जांच करवाई है. कोरोना की सूचना के बाद छात्र आने वाली परीक्षा को लेकर चिंतित हैं।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Muzaffarpur Court में तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी पर परिवाद वाला आपराधिक मुकदमा

 

 

वहीं, मुजफ्फरपुर बैंक रोड स्थित एएनएम स्कूल व छात्रावास की 13 छात्राएं कोरोना संक्रमित हो गईं हैं। उसके बाद एएनएम स्कूल को तत्काल बंद कर दिया गया है। संक्रमित छात्राओं को छात्रावास में आइसोलेट करते हुए पर इलाज किया जा रहा है। निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद 119 छात्राओं को घर भेज दिया गया है। एएनएम स्कूल की प्राचार्य निर्जला कुमारी ने बताया कि संक्रमित छात्राओं को तीन दिनों की दवा दी गई है। जो लोग संक्रमित मिलेंगे सबको क्वारंटाइन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | Gaighat News | पहुंचे BDO, गायघाट पुलिस की अन्याय पर मरहम कब!...Indefinite Fast Continues

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें