मार्च,29,2024
spot_img

मुज़फ़्फ़रपुर के लगातार चार बार के बीजेपी विधायक अशोक सिंह फंसे कोरोना टीका विवाद में, घर पर स्वास्थ्यकर्मियों को बुलाकर लिया टीका, उठ रहे सवाल, सीएस ने कहा- होगी जांच, करेंगे कार्रवाई

spot_img
spot_img

मुज़फ़्फ़रपुर।  जिले के पारू विधानसभा से बीजेपी कोटे से विगत चार बार से लगातार चुने जा रहे विधायक अशोक सिंह अब विवादों में घिर गए हैं। मामला करोना टीकाकरण का है, जहां जिले में सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही तस्वीरों में ये दावा किया जा रहा है कि बीजेपी विधायक अशोक सिंह ने अपने घर पर ही स्वास्थ्य कर्मियों को बुलाकर कोरोना का टीका लिया।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur Chamki Fever News | मुजफ्फरपुर में फिर चमकी बुखार की Entry, दो बच्चों में AES की पुष्टि के बाद आंकड़ा@4

 

 

 

इस फोटो को विपक्षी नेता सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल कर रहे हैं और तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं। पूरे मामले पर सिविल सर्जन डॉक्टर सुरेंद्र कुमार चौधरी ने कहा कि जांच कराई जाएगी कि आखिर परिस्थितियां क्या बनी थी और विधायक ने टीकाकरण कब और कहां कराया था, फिलहाल कुछ कह पाना बहुत जल्दबाजी होगी। अगर कुछ गलत हुआ तो उक्त कर्मी के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई होगी ।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें