अप्रैल,26,2024
spot_img

Vaishali: पुलिस कप्तान के आवास से महज 300 मीटर की दूरी पर दिन-दहाड़े घर में घुसे अपराधियों ने गन प्वाइंट पर गृहस्वामियों को बंधक बना, बीस लाख की डकैती कर फरार

spot_img
spot_img
spot_img
वैशाली। जिले में नगर थाना क्षेत्र के  किला मोहल्ले में आधा दर्जन से अधिक हथियार से लैस अपराधियों ने एक घर में दिनदहाड़े करीब 15 से 20 लाख रुपये की आभूषण लूट लिया।
गृहस्वामी ने बताया कि पहले एक अपराधी हथियार के साथ घर में प्रवेश किए उसके बाद एक-एक कर कुल चार अपराधी घर के सभी लोगों को गन प्वाइंट पर लेकर करीब आधे घंटे तक सारे ज्वेलरी सहित अन्य सामान लूट कर फरार हो गए।
यह घटना जिले के पुलिस कप्तान के आवास से महज करीब 300 मीटर की दूरी पर हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर वैशाली पुलिस कप्तान मनीष खुद जांच करने पहुंचे और पूछे जाने पर कहा कि एक डकैती की घटना हुई है। जैसा कि पीड़ित परिवार ने बताया है कि लगभग 15 से 20 लाख रुपये का आभूषण सहित अन्य सामान लूट कर ले गए हैं।
यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Araria News| Woman Gang Raped | मायके में महिला से चाकू के बल पर सामूहिक दुष्कर्म, मकई की खेत में 3 दरिंदे, उसी की साड़ी में हाथ-पैर बांधकर छोड़ा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें