अप्रैल,19,2024
spot_img

छपरा में एक्सिस बैंक के एटीएम में घुसे चोर, गैस कटर से मशीन को काटने की कोशिश, वहीं पर मशीन छोड़ भागे

spot_img
spot_img

छपरा, 21 मार्च। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चनचौड़ा बाजार पर स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटकर चोरी करने का प्रयास अज्ञात चोरों ने शनिवार की रात को किया। इस घटना की जानकारी रविवार को तब हुई, जब स्थानीय लोग उसमें रुपए की निकासी करने गये। घटना की सूचना पाकर मुफस्सिल थानाध्यक्ष दयानंद सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने इसकी जांच की।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | Gaighat News | पहुंचे BDO, गायघाट पुलिस की अन्याय पर मरहम कब!...Indefinite Fast Continues

उन्होंने बताया कि चोरों ने एटीएम को गैस कटर से काटने का प्रयास किया गया है लेकिन एटीएम को काटने में वह असफल रहे हैं। इस दौरान चोर गैस कटर तथा गैस सिलेंडर एटीएम परिसर में ही छोड़कर फरार हो गए ।  मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि एटीएम से कैश की चोरी नहीं हुई है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि चोरी से पहले चोरों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरा को तोड़ दिया । उन्होंने बताया कि कैमरा तोड़े जाने के पहले का फुटेज हार्ड डिस्क से निकलवाने के लिए बैंक प्रबंधन को निर्देश दिया गया है। एटीएम काउंटर पर बैंक प्रबंधन की ओर से सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं किया गया है। ग्रामीण इलाका होने की वजह से रात में बाजार सुनसान रहता है, लेकिन रात में भी एटीएम को खुला रखा जाता है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections| बीच फंसी मां...छुआछूत...अटक कर सटक जाएंगे

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें