अप्रैल,20,2024
spot_img

छपरा के मशरक थाना पुलिस की गश्ती गाड़ी में अनियंत्रित ट्रक ने मारा टक्कर,3 पुलिसकर्मी घायल

spot_img
spot_img
छपरा, 01 अप्रैल। जिले के मशरक थाना क्षेत्र के मशरक- छपरा एस एच-90 पर प्रखंड कार्यालय के पास गुरूवार की अलसुबह पुलिस गश्ती दल के वाहन में अनियंत्रित अज्ञात ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी (Uncontrolled truck collided with police station patrol car) और ट्रक लेकर चालक फरार हो गया।
गश्ती दल वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर गढ़े में चली गई। उस पर सवार तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया, जिसमें मशरक (Uncontrolled truck collided with police station patrol car) थाना के हवलदार ललन प्रसाद (उम्र-50) पिता स्व बदरी प्रसाद, सिपाही प्रवीण कुमार (उम्र-32) पिता नरेश प्रसाद, राजीव कुमार राउत (उम्र 25) पिता रामअधीन राउत शामिल हैं।
गश्ती दल में शामिल सब इंस्पेक्टर अरविंद कुमार शर्मा और चालक राजेश कुमार बाल बाल बच गए। गश्ती दल वाहन में ट्रक की भिड़ंत से अफवाहों का बाजार गर्म है। अवैध शराब लदे ट्रक की घेराबंदी में ट्रक चालक द्वारा टक्कर मारने की घटना होने की चर्चा है। इसके कुछ महीनों पहले शराब से लदे ट्रक की घेराबंदी में ट्रक चालक द्वारा थाना गश्ती दल के वाहन में जोरदार टक्कर मार दी थी, जिसमें थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें घायलावस्था (Uncontrolled truck collided with police station patrol car) में इलाज के लिए पीएचसी मशरक से बेहतर इलाज के लिए सदर छपरा और फिर वहां से पटना पीएमसीएच रेफर किया गया था। ट्रक से भारी मात्रा में अवैध देशी शराब की बरामदगी हुई थी।
पुलिस ने बताया कि गुरुवार को अलसुबह गश्ती दल हाईवे पर गश्त लगा रहा था। बाजार से होते हुए प्रखंड कार्यालय की तरफ जा रहा था । इस दौरान पीछे से जा रहे अनियंत्रित ट्रक ने गश्ती दल वाहन में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे गश्ती गाड़ी उछलती हुई गढ़े में चली गई और सभी घायल हो गए। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने मौके पर दल बल के साथ पहुंचे और क्षतिग्रस्त गश्ती गाड़ी को बाहर निकलवाया। घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए पीएचसी (Uncontrolled truck collided with police station patrol car)  मशरक में भर्ती कराया गया।
यह भी पढ़ें:  First Phase Voting | Bihar Lok Sabha Election 2024 Live | नक्सल के 4 गढ़...Aurangabad, Gaya, Nawada और Jamui में, महापर्व का प्रथम दिन....वोट का चोट

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें