अप्रैल,25,2024
spot_img

गोपालगंज में जहरीली शराब पीने से दो मजदूरों की मौत, बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या

spot_img
spot_img
spot_img

गोपालगंज। जिले में शराब पीने के बाद दो लोगों की मौत होने की खबर मिल रही है। आशंका जताई जा रही है कि जहरीली शराब पीने से और मरने की संख्या बढ़ सकती है। मिली जानकारी के अनुसार मरने वाले दोनों लोग झारखंड के मजदूर हैं, जो एक ईंट भट्ठे पर काम करते हैं। घटना विजयीपुर थाना क्षेत्र के मझवलिया गांव की है। हालांकि जिला प्रशासन इसे बीमारी से माैत होने की बात कह रही है।

बताया जा रहा है कि शराब पीने से ईंट भट्ठा पर काम कर रहे झारखंड के दो मजदूरों की तबीयत बिगड़ गई। भट्ठा पर काम करने वाले मजदूरों ने देर रात दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान दोनों मजदूरों की सुबह मौत हो गई।

सूचना मिलने पर सदर एसडीओ उपेंद्र पाल सदर अस्पताल पहुंच गए हैं। हालांकि प्रशासन यह कहते हुए जहरीली शराब पीने से मजदूरों की मौत होने की बात स्वीकार नहीं कर रहा है कि मामला संदिग्ध है। जांच के लिए डाॅक्टरों की टीम बुलाई गई है।

यह भी पढ़ें:  Indian Railway | Bihar News | Bihar Special Train | रेल यात्री कृपया ध्यान दें....Darbhanga, Samastipur, Muzaffarpur के लिए अनारक्षित Special Trains की भरमार, Summer Special Trains की बहार

रिपोर्ट मिलने के बाद ही पुख्‍ता तौर पर मौत की सही वजह सामने आ सकेगी। ईट भट्‌टा के पास शराब पीने के बाद लौटते ही बिगड़ी तबीयत बताया जाता है कि झारखंड के गुमला जिले के भरना दिशा के मरसिल गांव निवासी बोधवान पन्ना यदि कर्मा पन्ना विजयीपुर के मझवलिया में स्थित एक ईंट भट्ठा पर मजदूरी करते थे।

दोनों मजदूर मंगलवार की रात नजदीक के मठिया गांव में शराब पीकर ईंट भट्ठा पर लौट। कुछ देर बाद दोनों की तबीयत बिगड़ गई। देर रात साथी मजदूरों ने दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। सुबह दोनों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर जिला प्रशासन के आला अधिकारी सदर पहुंचे‌ं। प्रशासन के अधिकारी अभी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे है।

यह भी पढ़ें:  Electoral Bond News | Supreme Court में फिर Electoral Bond की याचिका, Bihar में करोड़ों का चंदा मामा

पोस्टमार्डम रिर्पोट के बाद ही यह पता चल सकेगा कि दोनों मजदूरों की मौत शराब पीने से हुई है या किसी अन्य कारण से। चिमनी भट्टे पर पहुंचे आला अधिकारी घटना के बाद से डीएम,एसपी सहित भारी संख्या में पुलिस के अधिकारी, पुलिस बल के जवान पहुंचकर आसपास शराब के खोज के लिए छापेमारी करने में जूटी हुई। स्थानीय लोगों ने बताया कि उत्पाद विभाग के मिली भगत से विजयीपुर के क्षेत्रों में शराब चुलाई का धंधा बिना रोक टोक का चल रहा है।गोपालगंज में जहरीली शराब पीने से दो मजदूरों की मौत, बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Harlakhi News। बासोपट्टी SBI से कैश लेकर लौट रहे CSP संचालक की पत्नी और पुत्र से बड़ी लूट, बाइक सवार अपराधी 1 लाख लूटकर फरार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें