मार्च,29,2024
spot_img

नवादा में लूट की मोटरसाइकिल व मोबाइल बरामद, तीन लुटेरे गिरफ्तार

spot_img
spot_img

नवादा। जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र में एक माह पूर्व  खपुरा मोड़ समीप कांड संख्या 57/21 लूटपाट की घटना का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया। वारदात में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूट में इस्तेमाल तीन मोबाइल एवं एक अपाचे मोटरसाइकिल के साथ लूटे गए एक गलैमर मोटरसाइकिल बरामद किया है।

घटना का खुलासा करते हुए एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने बताया कि अपराध जगत में तीनों अभी नये हैं। इन्होने एक-दो छोटे वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस रिकार्ड में इनका नाम दर्ज नहीं है। पकड़े गए आरोपियों में नीतीश कुमार, कौशल कुमार व राजेश कुमार शामिल हैं। नीतीश कुमार महादेव विगहा वारिसलीगंज थाना का, कौशल कुमार तेलहटा धमनी कौआकोल थाना क्षेत्र के एवं राजेश कुमार खुटका सराया मुफस्सिल थाना इलाके के रहने वाले हैं।

एसडीपीओ ने बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान के तरीके से आरोपी चन्दन कुमार की घर की छापेमारी की गई। छापेमारी में लूट की गई मोटरसाइकिल बरामद किया गया और आरोपी फरार हो गया। वहीं घटना में शामिल की गई आपची मोटरसाइकिल को केना से बरामद किया गया। बताया कि पुनः किसी घटना देने की फिराक में था तभी पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी किया, तीनों आरोपी भागने लगे।जिन्हें पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Khajauli News। खजौली से गायब बालक 24 घंटे में Madhya Pradesh से बरामद

पूछताछ के दौरन तीनो ने लूट की वारदात में शामिल होने की बात स्वीकार करते हुए बताया कि वे लोग अपने साथी चन्दन कुमार के साथ मिलकर मोटरसाइकिल लूटकांड को अंजाम दिया था। अब पुलिस चौथे आरोपी चन्दन कुमार की तलाश में जुट गई है। बतादें कि 03 मार्च को पकरीबरावां इलाके के खपुरा मोड़ से पास से अकबरपुर थाना क्षेत्र के बालमपुर गांव निवासी चांदो यादव के पुत्र मनोरंज यादव के मोटरसाइकिल बीआरएल 5680 को नकाबपोश बदमाशों ने लूट की थी। जिसका खुलास पुलिस ने कर दिया है। छापेमारी में पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा के नेतृत्व में की गई है । जिसमें पकरीबरावां थानायध्क्ष सरफराज इमाम एवं डीआईओ टीम शामिल थी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें