अप्रैल,26,2024
spot_img

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर : CM Nitish से मिलने पहुंचे Tejashwi Yadav साथ में तेज प्रताप यादव, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

spot_img
spot_img
spot_img

पटना। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने पहुंचे हैं। तेजस्वी के साथ कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा, वामदल से महबूब आलम और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी इस मुलाकात में शामिल हैं। देशज टाइम्स को मिली जानकारी के अनुसार, तेजस्वी यादव अब से थोड़ी देर पहले विधानसभा पहुंचे उसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उन्होंने मुलाकात की है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Benipatti News| पहले वृद्ध को मारी बाइक सवार ने ठोकर, फिर खुद सड़क पर लुढ़का...पीछे से पिकअप आकर चढ़ गया मुंह पर

 

नीतीश कुमार से मुलाकात को लेकर तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ही अपनी बात रखी थी। तेजस्वी ने कहा था कि जातीय जनगणना के मसले पर विपक्षी दलों की राय से वह मुख्यमंत्री को अवगत कराना चाहते हैं। बिहार विधानसभा से जिस तरह दो बार इसके लिए प्रस्ताव पारित किया गया उसके बावजूद केंद्र सरकार ने जातीय जनगणना को खारिज किया। ऐसे में नीतीश कुमार से मिलकर उनके नेतृत्व में जातीय जनगणना के लिए प्रयास करना चाहते हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें