अप्रैल,19,2024
spot_img

…जब पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से तेज प्रताप यादव ने की मुलाकात, जानिए क्या रही खास बात

spot_img
spot_img
पटना। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने आज पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के मुखिया जीतन राम मांझी से उनके आवास पर मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच तकरीबन 40 मिनट तक बंद कमरे में बातचीत हुई।
इस मुलाकात के बाद दोनों नेता मीडिया के सामने आए। तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह मांझी अंकल से हमेशा मार्गदर्शन लेते रहते हैं और आज उन्हें मिलने का दिल किया तो चले आए। तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह चाहते हैं कि सभी राजनीतिक दलों से युवाओं को आगे लाया जाए।
जीतन राम मांझी से मुलाकात करने से पहले तेज प्रताप ने कहा था कि अगर मांझी महागठबंधन में आते हैं तो उनका स्वागत होगा लेकिन तेज प्रताप के इस ऑफर को जीतन राम मांझी ने सिरे से खारिज कर दिया। मांझी ने कहा कि राजग छोड़कर कहीं और जाने का सवाल पैदा नहीं होता।
हम पार्टी के अध्यक्ष मांझी ने कहा कि तेज प्रताप यादव लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर उनसे मिलने आए। उन्हें अच्छा लगा लेकिन उन दोनों के बीच कोई राजनीतिक बातचीत नहीं हुई है। मांझी ने कहा कि राजनीतिक छोड़कर सामाजिक मुद्दों पर बातचीत तो होती रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर युवाओं को राजनीतिक प्रशिक्षण देने के लिए कोई संस्था बनती है तो इसमें सभी राजनीतिक दलों को साथ आना चाहिए।
जीतन राम मांझी ने कहा कि एनडीए छोड़कर जाने का सवाल पैदा नहीं होता। हालांकि, राजनीति में तो भाई-भाई और मां-बेटे भी अलग हो जाते हैं। साथ ही कहा कि तेजप्रताप के पहले उनके भाई तेजस्वी यादव और पिता लालू यादव भी उनके यहां आते रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Muzaffarpur Court में तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी पर परिवाद वाला आपराधिक मुकदमा
Tej Pratap Yadav met former Chief Minister Jitan Ram Manjhi, know what was the special thing
Tej Pratap Yadav met former Chief Minister Jitan Ram Manjhi, know what was the special thing

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें