अप्रैल,19,2024
spot_img

ये इश्क़ नहीं आसां…प्रेमिका पहुंची प्रेमी के घर, भरी पंचायत में कह दी यह बात, फेसबुक पर हुआ प्यार, और… पढ़िए पूरा खबर

spot_img
spot_img
सुपौल। बिहार में सुपौल जिले के वीरपुर निवासी प्रेमिका और महद्दीपुर निवासी प्रेमी के बीच फेसबुक पर प्यार हुआ फिर दीदार हुआ और जब सबकुछ हो गया तो प्रेमी-प्रेमिका से कन्नी काटने लगे।
इस बीच प्रेमिका को भनक लग गई की उसका प्रेमी किसी अन्य से शादी करने की तैयारी कर रहा है। बस यह बात प्रेमिका को रास नहीं आया और वह पंचायत लेकर पहुंच गयी प्रेमी के घर। फिर जो हुआ उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। छातापुर थाना क्षेत्र के माधोपुर पंचायत के महद्दीपुर बाजार में एक प्रेमिका अपने परिजन के साथ प्रेमी के घर पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया।
प्रेमिका के द्वारा प्रेमी के घर हंगामा बरपे जाने के बाद प्रेमी के परिजनों ने उसका विरोध करना शुरु कर दिया। दोनों पक्षों के बीच तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो गई। मामले की जानकारी के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य लोग मौके पर पहुंचे और बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। जिसके बाद वीरपुर निवासी प्रेमिका ने भरी पंचायत में पंचों के बीच खड़ी होकर अपनी आप बीती सुनाई। इतना ही नहीं प्रेमिका ने हरहाल में अपने प्रेमी से ही निकाह करने की बात भी कही।
मामले की गंभीरता को देखते हुए पंचों के प्रयास से प्रेमी की शादी जहां फिक्स हुई थी उस लड़की वालों को भी स्थिती की जानकारी दी गई। जानकारी के बाद सुपौल निवासी लड़की के परिजन भी आनन-फानन में वहां पहुंच गए। जिसके बाद पंचों ने तीनों पक्षों प्रेमी-प्रेमिका और लड़की वालों के बीच गंभीरतापूर्वक वार्ता कर मामले को सुलझा लिया। कथित प्रेमी के परिजन वीरपुर निवासी प्रेमिका से निकाह के लिए राजी हो गये। जिसके बाद प्रेमी के सुपौल वाली लड़की से शादी करने और बारात निकलने की तैयारी धरी की धरी रह गई।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें