मार्च,29,2024
spot_img

सुपौल में नित नए हथकंडे अपनाती पुलिस देखती रह गई…शराब पकड़ाने में सील किए गए कमरे में फिर से मिली बड़ी शराब की खेप

spot_img
spot_img

सुपौल, 28 मार्च। शराब के अवैध कारोबारी शराब कारोबार को लेकर नित नए हथकंडे अपना रहे हैं। पिपरा थाना क्षेत्र में एक शराब के अवैध कारोबारी का दिलचस्प मामला सामने आया है। जहां शराब मामले में सील किये गए कमरे में फिर से शराब की खेप मिली है। लिहाजा पुलिस ने सात महीने पहले मद्य निषेध विभाग की ओर से सील किये उसी कमरे के दूसरे दरवाजे को भी शराब बरामद करने के बाद सील किया है। यह मामला पिपरा थाना क्षेत्र के कटिंग चौक का है। जहां स्थानीय पिंटू सिंह के दुकान में करीब 630 बोतल शराब बरामद किया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | बिहार से Ranchi जा रही बस से मिलीं विदेशी मूल सिगरेट का जखीरा

खास बात यह है कि उक्त दुकान को सात माह पहले भी इसी तरह के मामले में उत्पाद विभाग द्वारा सील किया गया था। बताया गया है कि उक्त कमरे में दो दरवाजे हैं। जिसमें से एक दरवाजे को उस समय सील कर दिया गया था, जबकि दूसरे दरवाजे को सील नहीं किया गया। इसी का फायदा उठाकर दुकानदार फिर उसी कमरे में शराब का धंधा करने लगा। इस बीच पुलिस ने गुप्त सूचना पर वहां पहुंच छापेमारी की तो देख दंग रह गए। देर रात किये गए इस छपेमारी अभियान में पिपरा सीओ संजय कुमार, थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला सहित पुलिस बल शामिल थे। छपेमारी के दौरान कमरे को खोला गया तो उसमें से करीब 630 बोतल नेपाली शराब बरामद की गई है। इस मामले को लेकर दुकान मालिक पर केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें