अप्रैल,19,2024
spot_img

मधुबनी में बड़ी वारदात,जयनगर अनुमंडल के निकट एनएच 527 बी पर गुजर रहे बाइक सवार को दिन-दहाड़े ताबड़तोड़ मारी गोली, हालत गंभीर, अपराधी फरार

spot_img
spot_img
मधुबनी,25 मार्च। जिले के जयनगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को अज्ञात हमलावरों ने एक बाइक सवार व्यक्ति को गोली मार दिया। स्थानीय लोगों द्वारा उक्त घायल को उठाकर स्थानीय एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बाइक सवार जयनगर बाजार से लौट रहा था। जयनगर अनुमंडल के निकट एनएच-527 बी के समीप युवक मोटरसाइकिल से गुजर रहा था। पेट्रोल पंप के पास पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने ताबर तोड़ गोली चलना शुरू कर दिया। जिसमें युवक की जांघ और पैर में गोली लग गई। अस्पताल में चिकित्सा जारी है। स्थिति गंभीर बनी हुई है। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में लगी है। हमलावर भागने में सफल रहा।
यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Muzaffarpur के आभूषण कारोबारी से 51 Lakh की लूट, 4 States Connection पर क्या कहा Encounter Specialist, IG Shivdeep Lande

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें