अप्रैल,18,2024
spot_img

स्कॉर्पियो ने ट्रक में मारी ठोकर, शादी की तैयारी कर घर लौट रहे समस्तीपुर रोसड़ा के एक ही परिवार के छह लोगों की मौत,

spot_img
spot_img

कटिहार। जिले के कुरसेला थना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या -31 पर स्थित कोसी पुल पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने आज सुबह छह बजे ठोकर मार दी। इसमें छह लोगों की मौत हो गई है। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस हादसे में छह लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा Scorpio killed by six people of same family killed in truck मंगलवार की सुबह 6 बजे हुआ। सभी मृतक समस्तीपुर जिले के रोसड़ा  के रहने वाले थे। सभी एक ही परिवार के सदस्य और संबंधी थे और कटिहार के फुलवरिया चौक पर लड़की के लिए लड़के का छेका करने के लिए आए थे।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections| बीच फंसी मां...छुआछूत...अटक कर सटक जाएंगे

लौटने के क्रम में कुर्सेला कोसी पुल पर अत्यधिक गति होने के कारण चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया और खड़े ट्रक से जा भिड़ा।इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। दोनों वाहन को जब्‍त कर‍ लिया है। ट्रक चालक और खलासी फरार हैं। पुलिस ने घटना Scorpio killed by six people of same family killed in truck की सूचना मृतकों के स्वजनों को भी दी। सूचना पाकर स्‍वजन वहां पहुंच चुके हैं।

मृतकों में शिवजी महतो 45 वर्ष, नंदलाल महतो 25 वर्ष, राजकुमार 30 वर्ष, अजय महतो 45 वर्ष ,रामस्वरूप साह 45 वर्ष, संतोष कुमार 42 वर्ष चालक के रूप में हुई। घायल कैलाश महतो 40 वर्ष, अर्जुन महतो 50 वर्ष तथा सुनील महतो 35 वर्ष को गंभीर स्थिति को देखते हुए कटिहार मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि  सोमवार को भी एनएच-31 पर समेली के समीप ट्रक व आटो की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Ladniya News | बांग्लादेशी युवक धराया...बड़ी सनसनी है...इंडो-नेपाल बोर्ड पर, 8 मोबाइल सिम, एक मोबाइल, नेपाली करेंसी...तहकीकात....नेपाली बनकर कपड़े की दुकान

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें