मार्च,29,2024
spot_img

“बाइक को छोड़ने के लिए 25 हजार रुपये की डिमांड”…रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाया सब इंस्पेक्टर, गिरफ्तार

spot_img
spot_img
समस्तीपुर। पुलिस अधीक्षक मानव जीत सिंह ढिल्लों ने रोसड़ा थाना प्रभारी श्रीनारायण सिंह को रिश्वत लेते बीती रात रंगे हाथ पकड़ लिया।
इस बाबत पुलिस अधीक्षक मार अजीत सिंह ढिल्लों ने बुधवार को प्रेसवार्ता में बताया कि सब इंस्पेक्टर श्रीनारायण सिंह द्वारा पकड़े गए बाइक को छोड़ने के लिए 25 हजार रुपये की डिमांड पार्टी से की गई थी,जिसमें सौदा 10 हजार रुपये में तय हुआ। जिस शख्स से एसआई श्रीनारायण सिंह ने सौदेबाजी की थी उसके द्वारा सामाजिक कार्यकर्ता रविंद्र नारायण सिंह उर्फ चिंटू सिंह के माध्यम से पूरे मामले की जानकारी समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक मानव जीत सिंह ढिल्लो को दी गई।गिरफ्तार किए गए सब इंस्पेक्टर को 9,500 रुपयये रिश्वत के तौर पर दिया गया।इसके बाद बाइक को छोड़ा गया और इस पूरे घटनाक्रम को गुपचुप तरीके से मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया गया।
समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक को इस घूसखोरी कांड का वीडियो मिला तो वीडियो मिलने के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए खुद इसकी जांच का जिम्मा संभाला और रोसड़ा थाना पहुंचे।इस दौरान एसपी ने आरोपी सब इंस्पेक्टर के पास से रिश्वत के पैसे भी बरामद किये और गिरफ्तार कर थाना के हाजत में बंद कर दिया।

 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें