अप्रैल,19,2024
spot_img

बिहार में बड़ा हादसा, सेफ्टीटैंक में दम घुटने से तीन मजदूरों की मौत

spot_img
spot_img

सहरसा। जिला मुख्यालय के पंचवटी मुहल्ले में बुधवार को एक परिवार के निर्माणाधीन शौचालय के सेफ्टीटैंक का सेटरिंग खोलने के दौरान दम घुटने से तीन मजदूर की मौत हो गई।

निर्माणाधीन शौचालय के सेफ्टीटैंक का सेटरिंग खोलने से पहले एक मजदूर अंदर प्रवेश किया।काफी देर तक बाहर नही निकलने पर बारी बारी से देखने दूसरा व तीसरा मजदूर प्रवेश किया।अंदर में सभी मजदूरों के बाहर नही निकलने व आवाज देने पर कोई जवाब नही मिलने पर गृहस्वामी व पड़ोस के लोगों द्वारा झांककर देखने पर सभी बेहोश पाया गया।

आनन फानन में सभी को बाहर निकाल स्थानीय निजी अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सक ने सभी को मृत घोषित कर दिया। मृत मजदूरों की पहचान बिहरा थाना क्षेत्र के सोनू शर्मा,शंकर शर्मा व पिको शर्मा के रूप में की गई। घटना की सूचना पर सदर थाने की पुलिस ने घटनास्थल व निजी अस्पताल पहुंच मामले की तफ्तीश में जुट तीनों शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें