अप्रैल,27,2024
spot_img

बिहार से दिल्ली यात्री बस में करंट से एक की मौत,आधा दर्जन जख्मी, जानिए पूरा मामला

spot_img
spot_img
spot_img

सहरसा। सहरसा से दिल्ली जा रही यात्री बस सदर थाना के कहरा कुटी के समीप शुक्रवार की सुबह ग्यारह हजार वोल्ट तार की चपेट में जाने से बस में आग लग गई। जिसमें विधुत स्पर्श से बस खलासी बुरी तरह जख्मी हो गया।जिसे सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वही बस का चालक बाल बाल बच गया।कहरा कुटी के समीप ग्यारह हजार वोल्ट की तार की चपेट में आने के बाद बस में सवार यात्रियों के बीच भगदड़ मच गई। इस दौरान जान बचाने के क्रम में तकरीबन आधे दर्जन यात्री घायल होने की बात सामने आ रही है।
घटना के बाबत मिली जानकारी अनुसार सहरसा से यूपी नम्बर की बस यात्रियों को लेकर कचरा कुटी से दिल्ली के लिए खुली थी। बस के करीब 100 मीटर आगे बढ़ते ही ग्यारह हजार वोल्ट की तार की चपेट में आ गया। जिसके बाद बस में आग लग गई। वही करंट लगने से बस के खलासी बुरी तरह जख्मी हो गया।
जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को जब्त कर चालक को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गई है।वहीं कहरा अंचलाधिकारी लक्षमण प्रसाद ने इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत होने की पुष्टि करते हुए इस पूरे मामले की जाँच कराने की बात कही ।
बिहार से दिल्ली यात्री बस में करंट से एक की मौत,आधा दर्जन जख्मी, जानिए पूरा मामला
Saharsa News: One killed half a dozen injured in a passenger bus from Bihar to Delhi know the whole matter | File Image

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें