मार्च,29,2024
spot_img

बाढ़ के पानी के बढ़ते स्तर को देखते हुए यात्री सुरक्षा के मद्देनजर दरभंगा, सीतामढ़ी, जयनगर आदि स्टेशनों से खुलने/पहुंचने वाली स्पेशल ट्रेन के परिचालन में बदलाव, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

spot_img
spot_img

सहरसा। पानी का दबाव कम नहीं होने से जानकी एक्सप्रेस का परिचालन चौथे दिन भी रद्द रही। इसके अलावा सहरसा राजेंद्रनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस का परिचालन भी आज रद्द रहा। दरभंगा-समस्तीपुर रेलखंड के मुक्तापुर-समस्तीपुर स्टेशन (डाउन लाइन) के मध्य रेल पुल सख्या-01 पर बाढ़ के पानी के बढ़ते स्तर को देखते हुए संरक्षा एवं यात्री सुरक्षा के मद्देनजर दरभंगा, सीतामढ़ी, जयनगर आदि स्टेशनों से खुलने/पहुंचने वाली स्पेशल ट्रेन के परिचालन में बदलाव किया गया है। वही कई ट्रेनों को चौथे दिन भी भी रद्द कर दिया गया है।

इनमें 14 जुलाई को मनिहारी से खुलने वाली 05283 मनिहारी-जयनगर स्पेशल ट्रेन का परिचालन रद्द रहेगा। जयनगर से खुलने वाली 05284 जयनगर-मनिहारी स्पेशल ट्रेन का परिचालन रद्द रहेगा।हाजीपुर जोन के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया रेल प्रशासन द्वारा स्थिति पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है तथा स्थिति अनुकूल होते ही ट्रेनों का परिचालन पूर्ववत् प्रारंभ हो जाएगा। 15 जुलाई से परिचालन होने वाली मेमू सेवा को भी तत्काल रद्द कर दिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें