अप्रैल,23,2024
spot_img

बक्सर में दिन-दहाड़े पीएनबी के सीएसपी शाखा पर हथियारबंद अपराधियों की डकैती, बोला धावा, डेढ़ लाख कैश लूटे, विरोध करने पर लूटेरों ने जमकर की फायरिंग, तीन लोगों की हालत गंभीर

spot_img
spot_img
spot_img

बक्सर। जिले में राजपुर थाना के डिहरी गांव में हथियारबंद अपराधियों ने शनिवार को  गांव में ही दुर्जन सिंह द्वारा संचालीत पीएनबी के सीएसपी शाखा में धावा बोल कर डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। घटना को लेकर राजपुर पुलिस के हवाले से बताया गया है कि दोपहर बारह बजे के करीब सात-आठ की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधियों ने सीएसपी शाखा पर धवा बोल कर केश काउंटर से डेढ़ लाख नगदी रुपये लूट लिए।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Accident News| बरात की बोलेरो की ट्रक से भिड़ंत, दो मासूमों समेत तीन की मौत

 

 

 

इस दौरान शाखा में उपस्थित दुर्जन सिंह समेत कुछ ग्राहक भी मौजूद थे। विरोध करने पर लूटेरों की गोलीबारी में तीन लोग जख्मी भी हुए है ,जिनका इलाज स्थानीय सदर अस्पताल में चल रहा है।सभी खतरे से बाहर है।

 

 

 

 

लूट की घटना को लेकर सदर डीएसपी गोरख राम ने बताया कि घटना ग्रामीण रंजिश का परिणाम प्रतीत होता है।फिलहाल दुर्जन सिंह के फर्द बयान पर लुट की घटना को लेकर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस लूटेरों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Dream 11 Winner...पॉकेट में बच्चों के दूध के लिए थे 60 रुपए...बना दिया आंद्रे रसेल को अपनी टीम का कप्तान...जीत लिए 1.5 Crore....ये है दीपू ओझा... मैकेनिक Dream 11

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें