अप्रैल,19,2024
spot_img

छपरा- सीवान नेशनल हाइवे पर ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौके पर ही मौत

spot_img
spot_img

छपरा। जिले के कोपा थाना क्षेत्र के पियानो लाइन होटल के समीप छपरा- सीवान नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ जाने  से एक बाइक सवार की मौत शनिवार को हो गई। समाचार लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| दियारा को लेंगे चंद कदमों में नाप....पहली बार उजुआ घाट पुल से गुजरा पुलिस-प्रशासन का काफिला...

मृतक की उम्र करीब 30 वर्ष है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात युवक मोटरसाइकिल से पियानो गांव के समीप से गुजर रहा था। इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक में उसे कुचल दिया। आसपास के लोग जब तक पहुंचे और देखें, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस का कहना है कि मोटरसाइकिल के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें